हिंदू सेना ने दिल्ली में कई जगहों पर कांग्रेस की आलोचना वाले लगाए पोस्टर

0 13

नई दिल्ली, 24अप्रैल। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हर तरफ कड़ी नजर रखी जा रही है। हिंदू सेना ने एक बार फिर नई दिल्ली के अकबर रोड समेत विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस की आलोचना वाले पोस्टर लगाए हैं।

हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने खुद शहर में अकबर रोड और मानसिंह चौराहे सहित दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस के खिलाफ बड़े-बड़े बोर्ड और होर्डिंग लगवाए हैं।

विष्णु गुप्ता ने कहा कि आज हिंदू सेना ने दिल्ली के अकबर रोड पर कांग्रेस के खिलाफ बोर्ड लगाए हैं। कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री कहते थे, इस देश के संसाधनों पर सबसे पहला अधिकार मुसलमानों का है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि सबका साथ सबका विकास और हिंदू विरोधियों का विनाश।

उन्होंने कहा कि यह देश कानून के हिसाब से चलता है, यहां सभी लोग बराबर हैं। जिस समय देश में कांग्रेस की सरकार थी। उस समय डॉ. मनमोहन सिंह के नेतृत्व में सांप्रदायिक हिंसा बिल लाया गया। उसमें साफ कहा गया था कि दंगा करने वाला हिंदू ही होता है।

यदि कांग्रेस की सरकार होती तो सांप्रदायिक हिंसा बिल तैयार हो गया होता और दिल्ली दंगों में कानून के हिसाब से नहीं, सांप्रदायिक हिंसा के हिसाब से न्याय होता और हिंदू जेल में होते।

Leave A Reply

Your email address will not be published.