झारखंड से बाइक चलाकर सोनू सूद से मिलने आया दिव्यांग फैन, एक्टर ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो

0 6

नई दिल्ली, 20 अप्रैल। एक्टर और गरीब-जरूरतमंद लोगों के मसीहा सोनू सूद, जिन्होंने अपने परोपकारी कार्यों के लिए दर्शकों का सम्मान और प्यार अर्जित किया है, ने हाल ही में एक विशेष रूप से विकलांग फैन के लिए अपने प्यारभरे जेस्चर से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया, जो झारखंड से उनसे मिलने आया था. एक वीडियो में, जिसे सूद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, एक्टर बाइक पर मुंबई पहुंचे फैन के साथ दिल से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फैन की बाइक पर लिखे नारे भी ध्यान खींचते हैं. बाइक के सामने फैन ने लिखा कि सोनू सूद दिव्यांग लोगों के लिए मसीहा हैं, वहीं दूसरी तरफ एक स्लोगन पढ़ा जा सकता है, जिसमें सूद को लाखों में एक शख्सियत बताया गया है.

सोनू सूद ने शेयर किया वीडियो
वीडियो शेयर करते हुए सूद ने लिखा, ‘थैंकफुल, ग्रेटफुल, ब्लेस्ड’ उनके फैन ने भी कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर दी. एक कमेंट में कहा गया, ‘नो वन हैज ए हार्ट लाइक सोनू सूद.’ जबकि एक फैन ने कहा, ‘ही रूल्स एव्रीवन्स हाटर्स.’ सूद (Sonu Sood) फिलहाल अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘फतेह’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो एक साइबर-क्राइम एक्शन थ्रिलर है, जहां वह हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स का प्रदर्शन करते नजर आएंगे, जो भारतीय एक्शन के स्तर को एक लेवल ऊपर ले जाने का वादा करते हैं. एक्टर ने पहले साझा किया था कि फिल्म को पूरा होने में तीन साल लग गए और यह कुछ ऐसा है जिस पर देश को गर्व होगा. उन्होंने हॉलीवुड जैसा एक्शन देने का भी वादा किया. फिल्म, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं, ज़ी स्टूडियो और सूद की प्रोडक्शन कंपनी शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा को-प्रोड्यूस है.

 पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर किया भावुक पोस्ट
गुरुवार, 18 अप्रैल को सोनू सूद ने अपने पिता शक्ति सूद की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए थ्रोबैक फोटो के साथ भावुक पोस्ट शेयर किया. इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए, सोनू ने अपने बचपन की यादों को संजोया, पारंपरिक पोशाक पहने, अपने पिता की गोद में बैठे हुए फोटो शेयर की. पोस्ट के कैप्शन में सोनू ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो पापा. मुझे प्रेरित करने, मुझे वह बनाने के लिए धन्यवाद जो मैं आज हूं. मैं हमेशा आपको याद करूंगा. आपके नाम पर शक्ति सागर प्रोडक्शंस हमेशा लोगों को उनके सपनों को साकार करने में मदद करेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.