जल्द ही पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं रणवीर सिंह, प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण!

0 11

मुम्बई , 22 फरवरी। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी की दूसरी तिमाही में हैं।

क्या प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण?
द वीक के एक सूत्र के मुताबिक ऐसी अटकलें थीं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हो सकती हैं क्योंकि वह कथित तौर पर 77वें बाफ्टा रेड कार्पेट पर अपना बेबी बंप छुपाती नजर आई थीं। आपको बता दें कि इस इवेंट के लिए दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की शिमरी साड़ी और कस्टम ज्वैलरी पहनी थी ताकि साड़ी से उनका पेट ढका रह सके।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी
रणवीर सिंह और दीपिका ने 6 साल तक एक दूसरे को डेटिंग करने के बाद 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली थी। उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर हुई थी। बाद में उन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी एकसाथ काम किया था। वहीं नवंबर 2023 में रणवीर और दीपिका ने बेल्जियम में अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई थी।

दीपिका पादुकोण की फैमिली प्लानिंग
शादी के 6 साल बाद दीपिका पादुकोण ने फैमिली प्लानिंग को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें और रणवीर को बच्चे पसंद हैं और वो उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब अपना परिवार शुरू करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.